वैंकूवर व्हाइटकैप्स एफसी को 4 सितंबर को बीसी प्लेस में ऑस्टिन एफसी के खिलाफ क्लब के घरेलू मैच के किड कैप्टन के रूप में कनाडा स्कोर्स के अली मोहम्मद के लिए सम्मानित किया गया है।

कनाडा स्कोरएक पंजीकृत कनाडाई चैरिटी है जो बर्नबाई, सरे और न्यू वेस्टमिंस्टर में 12 स्कूलों के साथ साझेदारी के माध्यम से 200+ छात्रों को सॉकर, कविता और सर्विस-लर्निंग के स्कूल के बाद मुफ्त प्रोग्रामिंग प्रदान करता है।

अली मूल रूप से सीरिया का रहने वाला है और चार साल से कनाडा में रह रहा है। ईसा पूर्व में जाने से पहले, अली और उनके परिवार ने अपना घर छोड़ दिया और दो साल तक हजारों अन्य शरणार्थियों से घिरे एक शरणार्थी शिविर में रहे। अली और उनके परिवार के लिए ईसा पूर्व में जाना एक बहुत बड़ा संक्रमण था और वे वास्तव में वैंकूवर में हरे-भरे हरियाली और स्वागत करने वाले लोगों की सराहना करते हैं।

कनाडा स्कोर कार्यक्रम राउल के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था क्योंकि हम उन चुनौतियों के बारे में सोचते हैं जिनका लोगों ने पिछले एक साल में कोविड-19 महामारी के कारण सामना किया।

जब राउल पहली बार कनाडा स्कोर्स में शामिल हुए, तो वे इस कार्यक्रम के फ़ुटबॉल भाग को लेकर उत्साहित थे, लेकिन कविता या सामुदायिक परियोजना भागों के बारे में अनिश्चित थे। कनाडा स्कोर्स में अपने समय के दौरान, राउल ने कविता से प्यार करना शुरू कर दिया क्योंकि उन्होंने एक और मंच खोजा जहां वे खुद को व्यक्त कर सकते थे। वह कनाडा स्कोर्स द्वारा आयोजित रेड कार्पेट पोएट्री स्लैम इवेंट में अपने स्कूल का प्रतिनिधित्व करने वाले छात्रों में से एक बन गया। इस अवसर ने उनके आत्म-सम्मान के साथ-साथ दर्शकों के सामने ज़ोर से बोलने के उनके आत्मविश्वास को भी बढ़ाया। सामुदायिक परियोजना के लिए, राउल और उनकी टीम ने लैंगिक समानता को उस सामाजिक मुद्दे के रूप में पहचाना जिसे वे संबोधित करना चाहते थे और इस महत्वपूर्ण मुद्दे के लिए जागरूकता बढ़ाने के लिए पोस्टर बनाए।

मैच से पहले, 'कैप्स क्लब के दिग्गज और राजदूत कार्ल वेलेंटाइन और प्रॉनसाइडर्स के सदस्य क्लाउडियो अराटो बीसी प्लेस में प्रशंसकों के सामने हमारे किड कैप्टन का जश्न मनाएंगे।