वैंकूवर व्हाइटकैप्स एफसी ने शुक्रवार को पुष्टि की कि पहले टीम के डिफेंडर माटेओ कैम्पगना, व्हाइटकैप्स एफसी 2 (डब्ल्यूएफसी 2) कीपर बेन अलेक्जेंडर और डिफेंडर एरिक व्हाइट, साथ ही साथ ऑन-लोन हमलावर मिडफील्डर कामरोन हबीबुल्लाह, कॉनकाकाफ यू -20 के लिए कनाडा के पुरुष अंडर -20 पक्ष में शामिल हो गए हैं। होंडुरास में चैंपियनशिप।

अलेक्जेंडर, कैम्पगना और हबीबुल्लाह को टूर्नामेंट के लिए कनाडा के रोस्टर में नामित किया गया है, जबकि व्हाइट एक प्रशिक्षण खिलाड़ी के रूप में समूह में शामिल हो गए हैं।

कनाडा को टूर्नामेंट के लिए ग्रुप ए में शामिल कर लिया गया है और वह शनिवार, 18 जून को क्यूबा के खिलाफ ग्रुप स्टेज प्ले की शुरुआत करेगा। किक ऑफ दोपहर 1 बजे पीटी के लिए निर्धारित है।

दूसरा मैच कनाडा को संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ सोमवार, 20 जून को देखने को मिलेगा, जिसमें शाम 5:30 बजे पीटी के लिए किक ऑफ सेट होगा।

अंत में, कनाडा बुधवार 22 जून को सेंट किट्स एंड नेविस के खिलाफ ग्रुप चरण का समापन करेगा। किक ऑफ दोपहर 1 बजे पीटी के लिए निर्धारित है।

ग्रुप स्टेज के सभी तीन मैच होंडुरास के टेगुसिगाल्पा में एस्टाडियो नैशनल "चेलाटो" यूक्लेस में खेले जाएंगे।

18 साल के अलेक्जेंडर ने इस सीज़न में WFC2 के लिए चार मैच शुरू किए हैं और इससे पहले 2016 में फ्रेजर वैली FC से 13 साल की उम्र में व्हाइटकैप्स FC BMO MLS अकादमी में शामिल हुए थे। कैवेलरी एफसी में पहली टीम के कनाडाई चैम्पियनशिप क्वार्टर फाइनल मैच में पिछले महीने कीपर एक अप्रयुक्त विकल्प भी था।

17 वर्षीय कैम्पगना ने इस सीज़न में WFC2 के लिए आठ मैच शुरू किए हैं और 2017 में सरे यूनाइटेड एससी से व्हाइटकैप्स FC BMO अकादमी सिस्टम में प्रवेश किया। सरे के उत्पाद, बीसी ने अप्रैल 2021 में एक एमएलएस होमग्रोन अनुबंध पर हस्ताक्षर किए और इससे पहले 2019 कॉनकाकफ़ अंडर -15 बॉयज़ चैम्पियनशिप में कनाडा का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें सभी पांच मैचों में खेलते हुए चार शुरुआत की गई है।

19 साल के व्हाइट ने इस सीज़न में WFC2 के लिए पांच शुरुआत और सात प्रदर्शन किए हैं। डिफेंडर ईए स्पोर्ट्स बीसी सॉकर प्रीमियर लीग में कोक्विटलम मेट्रो-फोर्ड एससी से 2016 में एक 13 वर्षीय के रूप में अकादमी में शामिल हुए। Coquitlam, BC का उत्पाद क्लब के 2020 BMO RESP अकादमी पुरुष खिलाड़ी पुरस्कार का प्राप्तकर्ता था।

18 वर्षीय हबीबुल्ला को अप्रैल 2021 में एक एमएलएस होमग्रोन अनुबंध पर हस्ताक्षर किया गया था, जब पहली बार 2016 में व्हाइटकैप्स एफसी बीएमओ एमएलएस अकादमी में 12 साल की उम्र में शामिल हुए थे। अकादमी के उत्पाद ने 2 मई को कोलोराडो रैपिड्स के खिलाफ एमएलएस की शुरुआत की और अपने पहले पेशेवर सत्र में कुल तीन एमएलएस प्रदर्शन किए। उज़्बेकिस्तान के ताशकंद में जन्मे और वैंकूवर में पले-बढ़े हबीबुल्लाह ने 2019 में कनाडा की अंडर -17 पुरुषों की राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व किया, जिसमें कॉनकाकाफ क्वालीफाइंग और उस वर्ष बाद में ब्राजील में फीफा अंडर -17 विश्व कप शामिल था। हबीबुल्लाह ने कनाडा के प्रीमियर लीग में पैसिफिक एफसी के साथ ऋण पर इस साल अपने सात में से तीन प्रदर्शन शुरू किए हैं।